Rupee4click | Rupee4click Real Or Fack

 Rupee4click से पैसे कैसे कमाएं


हेल्लो दोस्तों स्वागत है आपका एक नए आर्टिकल में, जिसमें आपको rupee4click का फूल रिव्यू पढ़ने और समझने को मिलेगा । हर कोई मोबाइल से पैसे कमाना चाहते हैं पर उन्हें कोई ढंग का कार्य मिलने बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ता हैं। अपनी जॉब के साथ पार्ट टाइम कार्य करने के लिए लोग ऑनलाइन का इस्तेमाल करके पैसे कमाना चाहते हैं वे किसी भी एड को देखकर उस पर भरोसा कर देते है। और काम करने लग जाते हैं। आप किसी भी क्षेत्र में काम करने से पहले उसके बारे में जान ले तो आपका समय के साथ साथ पैसे भी बचते हैं। किसी भी प्रकार की वेबसाइटें या ऐप्स पर एकदम से भरोसा ना करें । ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए बहुत से रास्ते है पर उनमें भी बहुत से फेक निकल जाते है। वे पैसे देने का दावा करते हैं और आपसे काम करवाते रहते हैं। किसी भी प्रकार की ऑनलाइन पैसे देने वाली ऐप या वेबसईट्स के बारे में पहले अच्छी तरह जांच कर लें।

Rupee4click | Rupee4click Real Or Fack

Rupee 4 click - Review


 तो दोस्तो आज हम बात कर रहे हैं rupee 4 click की जो गारंटी लेती हैं पैसे देने की पर ये तो लोगो के रिव्यू चेक करने पर पता चलेगा पैसे देता भी है । इस वेबसाइट पर साइन अप करने पर आपको 500 रूपए तक मिलते हैं और रेफर करने पर 110 रूपए। लोग ये देखकर ही इसमें घुस जाते है। 


  इस ऐप में आपको कई तरह के टास्क मिलेंगे जिसको पूरा करने पर इस ऐप के वॉलेट में पैसे मिलता है । यह ऐप और वेबसाइट दोनों में उपलब्ध है। 


विथड्रावल प्रूफ 


 यह ऐप आपको कहती हैं कि आप पहले दो तरह के वेरिफिकेशन को पूरा करो जो कि ये है -

(१) Froud वेरिफिकेशन - इसमें आपको कई प्रकार के कार्य मिलेंगे जिनको पूरा करना होता हैं जैसे कि  रेफर करना , ऐप इंस्टॉल करना , सवालों के जवाब देना , ऐसे ही और कार्य मिलेंगे जिनको आप बिना किसी ट्रिक के पूरा करना होता हैं। किसी भी प्रकार की ट्रिक यूज करने पर ये वेरिफिकेशन नहीं होता हैं।


(२) टैक्स वेरिफिकेशन - इसमें आपको पेमैंट के समय पेन कार्ड की जरूरत होती हैं जिससे 30% टीडीएस चार्ज कटता है। 


Rupee4Click - Real Or Fack

Rupee4click | Rupee4click Real Or Fack

  यह ऐप आपके द्वारा पूरी ईमानदारी से काम करने के बाद भी विथड्रावल नहीं देता है। आप इसमें दोनों वेरिफिकेशन पूरा कर दोगे तो भी आपको froud ही बताकर पेमेंट नहीं करता है । यह पूरी तरह से फेक है । इसमें आप बिल्कुल भी समय बर्बाद ना करें । इसमें लोगों ने 30 से 50 हजार तक पैसे पड़े हैं जो कि उन्होंने अपने दोस्तों को रेफर करके और टास्क पूरा करके कमाएं है। ये जब भी विथड्रावल पर क्लिक करते हैं तो इनसे और टास्क पूरा करने के लिए कहा जाता हैं। लोग इतना पैसा देखकर टास्क पूरा करते रहते हैं क्योंकि इसमें हर टास्क से बहुत अच्छे देखने को मिलते हैं। जिससे लोग काम करने में रूचि लेते हैं। लोग ज्यादा से ज्यादा शेयर करते हैं क्योंकि एक रेफर से 110 रूपए फ्री में मिलते हैं और उनके दोस्त भी उस पर भरोसा करके साइन अप कर लेते हैं और साइन अप बोनस 500 रूपए देखने पर वे इस ऐप पर काम करना शुरू कर देते है। जब विथड्रावल का टाइम आता है तो यह ऐप आपको froud बता देता है। आप इस पर बिल्कुल भी समय बर्बाद ना करें, करना ही है तो कोई वास्तविक कार्य को करे जिससे आपको पैसे मिल सके। 


वास्तविक भुगतान करने वाले प्लेटफॉर्म पर आप एक बार जरूर विजिट करें - click here


Conclusion


  तो दोस्तो जाना आपने कि कैसे कैसे ऐप आ गए हैं जो पैसे का लालच देकर लोगो के समय के साथ खिलवाड़ करते हैं। ऐसी किसी भी वेबसाइट या ऐप पर भरोसा ना करें जो ज्यादा पैसे का लालच देती हो । आप खुद समझदार हो कि कोई मुफ्त में इतने पैसे कैसे दे सकते हैं। जो वास्तविक होती हैं उसमे आपको इतना नहीं दिया जाता हैं। उसमे कार्य करके ही पैसे बना सकते हैं जिससे आपके साथ साथ उस ऐप को भी फायदा मिलता है । तो दोस्तो हम उम्मीद करते हैं कि आपको इस आर्टिकल से कुछ न कुछ सीखने को मिला होगा। किसी भी प्रकार की मदद या कोई और सवाल हो तो हमे कॉमेंट में पूछ सकते हो।


FAQ 


Q.1 Rupee4click रियल है या फेक ?

Ans. Rupee4click एक टास्क earning app है जो कि आपको पैसे देने का वादा करती हैं परन्तु इसके यूजर के रिव्यू से पता चला है कि उनका एक साल से ज्यादा समय हो गया है फिर भी अभी तक पैसे नहीं मिले हैं। यह एक पुरी तरह से फेक वेबसाइट/ऐप है।


Q.2 Rupee4click से पैसे कैसे कमाएं?

Ans. Rupee4click में टास्क पूरा करके और रेफर करके पैसे कमाते है जो कि विथड्रावल नहीं होता हैं ये एक प्रकार की फेक प्लेटफॉर्म है।



कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.